Uttar Pradesh

जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत!, गांव में मचा हड़कंप

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रयागराज के फूलपुर थाना क्षेत्र के इमलिया गांव में शुक्रवार को देशी शराब ( Desi Liquor) पीने से चार लोगों की मौत हो गई है. ग्रामीणों का आरोप है की जहरीली शराब ने चारों लोगों की जान ली है.

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) और फिरोजाबाद (Firozabad) के बाद अब संगम नगरी प्रयागराज में जहरीली शराब ने कहर बरपाया है. प्रयागराज के फूलपुर थाना क्षेत्र के इमलिया गांव में शुक्रवार को देशी शराब ( Desi Liquor) पीने से चार लोगों की मौत हो गई है. ग्रामीणों का आरोप है की जहरीली शराब ने चारों लोगों की जान ली है. जबकि जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है जिन्हें फूलपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया गया है. जहरीली शराब पीने से इमिलिया गांव के बसंत लाल पटेल, शम्भु नाथ मौर्य,राज बहादुर और प्यारे लाल बिन्द की मौत हो गई है.

चार लोगों की मौत से गांव में हड़कंप मचा हुआ है. ग्रामीण जहरीली शराब पीने से मौत होने का आरोप लगाकर हंगामा भी कर रहे हैैं. शराब पीने से चार लोगों की मौत और तीन लोगों की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर मौके पर सबसे पहले सीओ फूलपुर पुलिस बल के साथ पहुंचे. इसके बाद मौके पर एसपी गंगापार धवल जायसवाल, एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी और डीएम भानु चंद्र गोस्वामी भी पहुंच गए.

ये भी पढ़ें: बलरामपुर: तफ्तीश करने गई पुलिस टीम पर हमला, 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

ग्रामीणों ने लगाया आरोपपूछताछ में पता चला है की गांव में स्थित शराब के ठेके से ही मृतकों ने गुरुवार को देशी शराब खरीदी थी. शराब पीने के बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी और सुबह से एक-एक कर चार लोगों की मौत हो गई. वहीं प्रशासन पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटा है. आबकारी विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर सरकारी देशी शराब के ठेके से ली गई शराब की सैंपलिंग कर जांच के लिए लैब भेज दी है. अधिकारियों का कहना है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि शराब जहरीली थी या नहीं. फिलहाल पूरे मामले में जांच में पुलिस और प्रशासन जुटा है.



Source link

Facebook Comments
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top