Uttar Pradesh

गाजियाबाद की सड़कों पर BMW कार सवार बदमाशों का आतंक, घूम-घूमकर फायरिंग

बीएमडब्ल्यू सवार बदमाशों ने युवक पर बीच सड़क झोंका फायर (वीडियेा ग्रैब)

गाजियाबाद (Ghaziabad) में सिटी एसपी अभिषेक वर्मा ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है. केस 307 आईपीसी और 279, सेक्शन 7 क्रिमिनल लॉ एमेंडमेट एक्ट के तहत दर्ज किया गया है. तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 19, 2020, 10:38 AM IST

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में बीएमडब्ल्यू कार सवार बदमाशों द्वारा बाइक सवार एक दंपत्ति पर पहले छींटाकशी की फिर विरोध करने पर युवक पर फायर झोंक दिया. सरेआम बीच सड़क पर हुई इस घटना को पीछे चल रही कार में बैठे लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया. उन्होंने कहा कि वे काफी दूर से इनका पीछा कर रहे हैं, पुलिस को सूचना दे चुके हैं. ये लोग पहले भी दो लोगों पर फायरिंग कर चुके हैं. उधर इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मामले में गाजियाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की सरगर्मी से तलाश में जुट गई है.

बाल-बाल बचा शख्स

पूरा मामला रोड रेज का बताया जा रहा है. गाजियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र के अवंतिका इलाके से लाइव फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लग्जरी गाड़ी बीएमडब्ल्यू में सवार कुछ युवक बाइक सवार युवक पर फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. लग्जरी कार कि सड़क पर बाइक पर टक्कर लगने के बाद बाइक सवार युवक जब गाड़ी को रोकने की कोशिश करता है तभी ड्राइविंग सीट से बाइक सवार युवक पर फायरिंग की जाती है. गनीमत यह रही इस फायरिंग में बाइक सवार युवक को गोली नहीं लगी.

गाड़ी नंबर जिसके नाम उसने कुछ महीने पहले ही बेची 

पुलिस की शुरुआती जांच में गाड़ी का रजिस्ट्रेशन जिस व्यक्ति के नाम है, वो गाजियाबाद के ही शास्त्रीनगर इलाके में रहता है. पुलिस उसके पास पहुंच भी गई मगर पता चला कि इस व्यक्ति ने ये गाड़ी कुछ महीने पहले ही कैला भट्टा इलाके में रहने वाले एक शख्श को बेच दी थी. अब उसकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

घटना से पहले दो और लोगों पर की फायरिंग

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बीएमडब्ल्यू कार एक बाइक सवार दंपत्ति के पास रुकती है. उसके बाद बाइक सवार युवक तेजी से कार की तरफ जाता है. जैसे ही वह कार सवार ड्राइवर के पास जाता है, गोली चलने की आवाज आती है. इसके बाद बीएमडब्ल्यू ड्राइवर कार को भीड़ से अलग रास्ता पकड़कर भगा देता है. युवक उसके पीछे भागता है. इस पूरी घटना का वीडियो पीछे चल रही कार में बैठे युवक बनाते हैं. वो बाइक सवार से पूछते हैं कि उसे गोली तो नहीं लगी है? वह कहता है नहीं. फिर वो बताते हैं कि वो लोग काफी देर से इस बीएमडब्ल्यू के पीछे हैं. ये और भी दो लोगों पर फायरिंग कर चुके हैं.

उधर मामले में सिटी एसपी अभिषेक वर्मा ने कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. केस 307 आईपीसी और 279, सेक्शन 7 क्रिमिनल लॉ एमेंडमेट एक्ट के तहत दर्ज किया गया है. तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है.



Source link

Facebook Comments
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top