Lockdown Effect : बदायूं में लगातार दूसरे दिन राशन के लिए लाइन में लगी महिला की मौत

उत्तर प्रदेश प्रदेश
Lockdown Effect : बदायूं में लगातार दूसरे दिन राशन के लिए लाइन में लगी महिला की मौत

Lockdown Effect : बदायूं में लगातार दूसरे दिन राशन के लिए लाइन में लगी महिला की मौत

लखनऊ: कोरोनावायरस का संक्रमण रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण लोगों को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान सरकार मुफ्त राशन भी बांट रही जिसके चलते लोगों को घंटों धूप में खड़ा रहकर इंतजार भी करना पड़ रहा है। ऐसा ही इंतजार यूपी के बदायूं जिले में महिला को भारी पड़ गया।

बदायूं जिले में राशन की दुकान पर मुफ्त बांटे जाने वाले राशन के लिए लाइन में लगी एक महिला की शुक्रवार को मौत हो गई। महिला राशन लेने के लिए घंटों खड़े रहने के चलते बेहोश हो गई थी। इसके बाद परिजन उसे अस्पताल तो ले गए, लेकिन उसने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में जांच जारी है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने कहा कि हमें चावल लेने के लिए राशन की एक दुकान के बाहर कतार में खड़े रहने के दौरान एक महिला की मृत्यु के बारे में जानकारी मिली है। जिला आपूर्ति अधिकारी को घटनास्थल पर भेजा गया है। मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है।

कहा जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से उसकी मृत्यु हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसके परिवार की मदद की जाएगी। जिला आपूर्ति अधिकारी रामेंद्र प्रताप सिंह ने कहा, “ग्रामीणों के अनुसार, महिला की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

मामले की जांच की जा रही है।” उन्होंने कहा, “चूंकि इंटरनेट धीमा चल रहा था और फोन का नेटवर्क ठीक से नहीं चल रहा था, जिस वजह से वाउचर को प्रिंट करने में समय लग रहा था। नतीजजन राशन बांटने में समय लगा था।” बताया जा रहा है कि राशन वितरण के वक़्त पर्यवेक्षक मौजूद नहीं थे जबकि बिना उनकी उपस्थिति के राशन नहीं बँट सकता।

ETCKhabar.com : हिंदी खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं
Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *