Jio GigaFiber को लेकर आयी बड़ी खबर, नए कनेक्शन के लिए देने होंगे मात्र इतने रुपये

टेक्नोलॉजी
Jio GigaFiber को लेकर आयी बड़ी खबर, नए कनेक्शन के लिए देने होंगे मात्र इतने रुपये

Jio GigaFiber को लेकर आयी बड़ी खबर, नए कनेक्शन के लिए देने होंगे मात्र इतने रुपये

मुंबई: रिलायंस जियो आज भारतीय टेलीकॉम सेक्टर की नंबर वन कंपनी बन चुकी है। टेलीकॉम सेक्टर में धूम मचाने के बाद इस कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए FTTH ब्रॉडबैंड Jio GigaFiber सर्विस लांच करने जा रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह सर्विस बहुत पहले से कई बड़े शहरों में फ्री ट्रायल के रूप में रन कर कर रही है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इसे लांच नहीं किया गया है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसे भारत के कुछ प्रमुख शहरों में लांच किया जायेगा।

इसे भी पढ़ें: ये DTH कंपनी देगी एक वर्ष सभी पेड HD चैनल फ्री देखने का मौका

पहले इस सुविधा के मार्च महीने में शुरू होने की उम्मीद थी। लेकिन आप संभवतः यह सर्विस जून या जुलाई महीने में शुरू की जा सकती है। फिलहाल Jio अपनी GigaFiber सर्विस के लिए रेडी फॉर सेल (RFS) कर रही है। RFS का मतलब है कि उनके संबंधित नियत क्षेत्रों में जियो के अधिकारी उच्च उभरते समाजों के प्रबंधन अधिकारियों और निजी घरों के मालिकों तक पहुंच कर उन्हें Jio GigaFiber सेवा के बारे में बता रहे हैं और तैनाती की अनुमति चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: Jio को मोदी सरकार द्वारा संरक्षण देने का आरोप, BSNL कर्मचारी यूनियन हड़ताल

कंपनी के मुताबिक जो ग्राहक Jio GigaFiber का नया कनेक्शन लेना चाहते हैं। उनको सर्वप्रथम सिक्योरिटी डिपॉजिट के रूप में ₹4,500 जमा करने होंगे। इसके बाद वह 3 महीने तक फ्री में इस सुविधा का लाभ उठा पाएंगे। उसके बाद यदि आप इस सुविधा को बंद करना चाहते हैं तो कंपनी की तरफ से आपकी सिक्योरिटी फीस ₹4,500 जो आपने कनेक्शन लेते समय जमा की थी, वह वापस कर दी जाएगी। इसी कड़ी में Jio GigaFiber प्रिव्यू ऑफर के तहत ग्राहकों को 1130GB का 4G डाटा 100mbps की स्पीड के साथ 3 महीने के लिए भी प्रदान किया जाएगा।

ETCKhabar.com : हिंदी खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं

Facebook Comments