Uttar Pradesh

शादी के भोज में पत्तल कम पड़ने पर विवाद, एक युवक की मौत, 5 जख्मी!

युवक की मौत के बाद गांव में तनाव फैल गया. मौके पर कई थानों की पुलिस तैनात कर दी गयी है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.
यूपी के बलिया में एक शादी के दौरान खाना परोसने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की मौत हो गई और 5 अन्य घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.
पुलिस का कहना है कि मनियर थाना क्षेत्र के विक्रमपुर निवासी हरिकिशुन पटेल की बेटी की शनिवार को शादी थी. सुखपुरा थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव से बारात आयी थी. रात करीब आठ बजे द्वारपूजा की तैयारी के बीच बारातियों को नाश्ता तथा भोजन कराया जा रहा था. इस दौरान गांव के कुछ युवक भोजन करने के लिए बैठे तो खाना खिला रहे लोगों ने पत्तल कम होने की बात कहते हुए बताया कि थोड़ी ही देर में घर के अंदर से पत्तल लाये जाएंगे.
आरोप है कि इस बात पर युवकों ने कहा कि जब पत्तल ही नहीं था तो निमंत्रण क्यों दिया गया. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के विवाद के बाद मारपीट हो गई. बहरहाल, बीच-बचाव कर उस वक्त यह मामला खत्म हो गया, मगर जब उन युवकों की बस्ती के लोगों को घटना की जानकारी हुई तो वे लाठी-डंडा, हॉकी आदि लेकर हरिकिशुन के दरवाजे पर पहुंच गये और बारातियों को खाना खिला रहे युवकों की पिटाई करने लगे.
इस घटना के बाद भगदड़ मच गयी. इस मारपीट में 20 वर्षीय विशाल पटेल समेत पांच युवक घायल हो गये. सभी को स्थानीय सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल विशाल को वाराणसी रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.
उन्होंने बताया कि युवक की मौत के बाद गांव में तनाव फैल गया. मौके पर कई थानों की पुलिस तैनात कर दी गयी है. आरोपियों की तलाश की जा रही है

Facebook Comments
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top