Uttar Pradesh

मुजफ्फरनगर में कबाड़ी की दुकान में विस्फोट, 4 लोगों की मौत!

मुजफ्फरनगर। कच्ची सड़क जसवंतपुरी में कबाड़ी की दुकान में हुए विस्फोट में 4 लोगों की मौत हो गई। 1 महिला समेत 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल को सील कर दिया है। मामले के पड़ताल के लिए मेरठ से एटीएस और आर्मी का जांच दल मुजफ्फरनगर पहुंच रहा है।
घटना सिविल लाइन थाने के कच्च सड़क पर हुई। निसार ने अपनी एक दुकान कबाड़ी ताजीम को किराए पर दे रखी थी। पेचकस-हथोड़े से कबाड़ी कुछ सामान तोड़ रहा था, इसीदौरान विस्फोट हुआ। विस्फोट में कबाड़ी ताजीम, निसार की मौत हो गई।
इसी दौरान वहां से बाइक से गुजर रहे नवाजिश के भी चिथड़े उड़ गए। एक अन्य पड़ोसी शहजाद भी विस्फोट की चपेट में आ गया। विस्फोट में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि महिला कौसर समेत नोशाद, यूसुफ घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
विस्फोट इतना भयानक था कि 50 फुट दूर तक मांस के लोथड़े बिखरे नजर आए। आसपास के इलाके को सील कर दिया गया है। एसएसपी अनंत देव ने बताया कि कुछ लोगों कबाड़ी को कुक समान तोडते हुए देखा था।
विस्फोट कैसे हुआ, इसकी जांच की जा रही है। मेरठ से एटीएस और आर्मी का एक जांच दल को मौके पर बुलाया गया है। जांच के बाद ही पूरे मामले का सच सामने आएगा।

Facebook Comments
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top