Uttar Pradesh

अनियंत्रित होकर नहर में गिरी बरातियों की तेज रफ्तार कार, चार लोगों की मौत!

सुल्तानपुर जिले के जयसिंहपुर क्षेत्र में बगिया गांव मियागंज के पास रविवार शाम बारातियों की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर शारदा सहायक खंड-16 नहर में गिर पड़ी। आसपास के लोग हादसे की सूचना पुलिस को देने के साथ बचाव कार्य में जुट गए। ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे चार लोगों को निकालकर सीएचसी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। मरने वाले जौनपुर जिले के निवासी हैं।
जौनपुर के बदलापुर क्षेत्र के लमहन महराजगंज निवासी जग्गू के बेटे एहसान की शादी सुल्तानपुर के जयसिंहपुर थानान्तर्गत विशुनदासपुर निवासी मुस्तफा के घर तय थी। रविवार को जौनपुर से बारात आई थी। शाम करीब चार बजे दूल्हा एहसान का चचेरा भाई शाहरुख (18) पुत्र इस्राइल समेत चार लोग कार (यूपी62एपी-5646) में बैठकर जौनपुर लौट रहे थे।
जयसिंहपुर क्षेत्र के बगिया गांव मियागंज के पास अंधे मोड़ के पास कार अनियंत्रित होकर शारदा सहायक खंड-16 नहर में जा गिरी। घटना के वक्त मौजूद राहगीरों के शोर मचाने पर नहर के आसपास रहने वाले ग्रामीण भागकर वहां पहुंचे और नहर के पानी में उतर गए। इस बीच सूचना मिलते ही तहसीलदार जितेंद्र गौतम, एसओ देवेश सिंह के साथ ही यूपी 100 भी मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों की मदद से कार को पानी से बाहर निकाला गया।
ग्रामीणों ने कार में फंसे चार लोगों को निकालकर सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पाते ही विशुनदासपुर गांव से भी लोग मौके पर पहुंचे और मृतकों की शिनाख्त की। मृतकों की पहचान शाहरुख, पिंटू यादव (26) निवासी सुजानगंज जिला जौनपुर, भोला यादव निवासी रामपुर, बादशाहपुर जिला जौनपुर और पलकधारी निवासी चैती रामनगर सुजानपुर, जिला जौनपुर के रूप में हुई।

Facebook Comments
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top